jungkookbts

jungkookbts2022 वाशिंगटन रिक्रूटिंग प्रोफाइल: मार्क नाबौ, आईओएल - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamjungkookbts2022 वाशिंगटन रिक्रूटिंग प्रोफाइल: मार्क नाबौ, आईओएल - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamjungkookbts2022 वाशिंगटन रिक्रूटिंग प्रोफाइल: मार्क नाबौ, आईओएल - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamjungkookbts2022 वाशिंगटन रिक्रूटिंग प्रोफाइल: मार्क नाबौ, आईओएल - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamjungkookbts2022 वाशिंगटन रिक्रूटिंग प्रोफाइल: मार्क नाबौ, आईओएल - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket team

के तहत दायर:

2022 भर्ती प्रोफाइल: मार्क नाबौ, आईओएल

नया,टिप्पणियाँ

एक स्थानीय बिजलीघर से एक भर्ती रत्न

टिम हेटमैन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

मार्क नाबौ (आईओएल, 6'4" 310, ओ'डिया, डब्ल्यूए)

फिर भी एक और स्थानीय संभावना है कि भविष्य में "रेडी-मेड कॉलेज लाइनमैन" का निर्माण होता है, नाबौ एक अंडररेटेड एचएस ओटी है जो कॉलेज में इंटीरियर के लिए प्रोजेक्ट करता है। 6-4 और 310lbs पर (कुछ रिपोर्ट्स ने उसे अब 320 के दशक में रखा है), नाबौ प्रोटोटाइपिक आईओएल आकार और शालीनता से त्वरित पैर समेटे हुए है। जबकि अधिक राष्ट्रीय स्तर पर घोषित स्थानीय संभावनाओं (कॉनरली, एगबो, इउली, आदि) के समान स्तर पर नहीं, नाबौ के पास रडार-इन-द-रफ के तहत होने के लिए भौतिक उपकरण हैं।

नाबौ स्थानीय पावरहाउस ओ'डिया में एक रन-हैवी में खेला, इसलिए जब उसके पास कच्चे पास सुरक्षा फुटवर्क और तकनीक है, तो वह अपनी विभिन्न अवरुद्ध योजनाओं में बहुमुखी प्रतिभा और एथलेटिसवाद दिखाने में सक्षम था। नाबौ का समग्र एथलेटिकवाद उसे औसत से अधिक आईओएल बना सकता है, लेकिन उसे लाइन पर खेलने वाले एथलीट की तुलना में एक एथलेटिक लाइनमैन के रूप में बेहतर वर्णित किया गया है। पुलिंग टैकल के रूप में टेप पर उनके नाटकों ने उनकी सीधी-रेखा की गति पर जोर दिया, क्योंकि 300+ lb OL आमतौर पर उतनी जल्दी या तरल रूप से नहीं चलते जितना वह करता है। हालाँकि, नाबौ की समग्र लेग ड्राइव और शक्ति उतनी भारी नहीं है जितनी आप उम्मीद करेंगे। स्क्वेयर अप होने पर वह एलबी से अधिक दौड़ेगा, और वह डबल टीमों पर डीएल पैनकेक करेगा, लेकिन ये ऐसी स्थितियां हैं जहां वह अपने वजन के आसपास फेंक सकता है। ड्राइविंग परिदृश्यों में (उदाहरण के लिए शॉर्ट यार्डेज में डीटी 1-ऑन-1 को उखाड़ना), नाबौ ने उन मैच को जीतने की ताकत विकसित नहीं की है। इसके बजाय, नाबौ ने दिखाया है कि वह स्थिति के साथ और अपने प्रतिद्वंद्वी को अपने ऊपरी शरीर की ताकत से नियंत्रित करके जीत सकता है। ये प्रमुख जीत नहीं हैं, लेकिन वास्तव में आपको ज़ोन-आधारित रन योजनाओं में एक रन ब्लॉकर के रूप में प्रभावी होने की आवश्यकता है। यह भी कहा जाना चाहिए कि यह वास्तव में सिर्फ एक विश्लेषण है कि वह कहां है, और मुझे विश्वास है कि वह एचएस के अंत तक एक और अधिक शक्तिशाली अवरोधक होगा।

कॉलेज में नाबौ की सबसे बड़ी शारीरिक सीमा उसकी पार्श्व चपलता होगी, दोनों पास सुरक्षा और रन ब्लॉकिंग में। कुछ पास सुरक्षा प्रतिनिधि जो टेप पर थे, उन्होंने दिखाया कि जब वे पास रशर्स का विरोध करने वाले दर्पण के लिए पार्श्व रूप से आगे बढ़ते हैं तो स्थिति बनाए रखने में सक्षम होते हैं। रन गेम में पहुंच ब्लॉक बनाते समय इसी तरह के मुद्दे सामने आए। पास सुरक्षा के समान, नाबौ ने कई बार अपने शरीर को इतनी जल्दी स्थिति में लाने के लिए संघर्ष किया कि वह किनारे को बंद कर सके। इसके अतिरिक्त, एचएस में, जब वह डिफेंडरों को रास्ते से हटाने में सक्षम नहीं होता है, तो वह मैच किए गए डिफेंडरों से जमीन पर कुश्ती करने में सक्षम होता है, या कम से कम "कानूनी होल्डिंग" के साथ उन्हें नियंत्रित करता है। उसे कॉलेज में उतनी ताकत का फायदा नहीं होगा, और अधिकांश डीएल इस तकनीक के आसपास काम करने में सक्षम होंगे यदि वह अपने पैरों और कूल्हों को संपर्क में रहने देना जारी रखता है। उन कमियों में से अधिकांश को गार्ड की ओर ले जाकर दूर किया जाना चाहिए, जहां नाबौ के पास गैप/पावर और इनसाइड ज़ोन योजनाओं दोनों में प्रमुख होने के लिए एथलेटिक प्रोफ़ाइल है।

मुझे हमारे वर्तमान या हाल के लाइन अप से नाबौ के लिए एक अच्छे कॉम्प के साथ आने में थोड़ा समय लगा क्योंकि हमारे पास एक ही खेल शैली या एथलेटिक प्रोफ़ाइल के साथ स्टार्टर नहीं था, लेकिन नाबौ एक माइल्स मुराओ-लाइट बन सकता है ( हालांकि निश्चित रूप से नहींरोशनी ) मुराओ कॉम्प तक पहुंचने के लिए इसकी थोड़ी सी पहुंच है, लेकिन वह और नाबौ दोनों छोटे/स्टॉकियर एचएस ओटी हैं जो कॉलेज में इंटीरियर के लिए प्रोजेक्ट करते हैं, दोनों में एथलेटिसवाद चमक गया है लेकिन जबरदस्त शक्ति नहीं है, और दोनों में ऊपरी पर भरोसा करने की प्रवृत्ति है शरीर की ताकत और उच्च पैड स्तर। मुराओ के एचएस विकास ने उन्हें नाबौ की तुलना में कॉलेज के लिए तैयार तकनीशियन होने के बहुत करीब ला दिया है, लेकिन अपने एचएस करियर के अंत तक मुराओ का 80% होने के बावजूद नाबौ को ओएल संभावनाओं के ऊपरी स्तर पर रखा जाएगा। उनकी तकनीक में दोष अपेक्षाकृत सरल हैं और एक युवा ओएल से जबरदस्त शारीरिक उपहारों की अपेक्षा की जानी चाहिए।

लंबी कहानी छोटी, उनके शारीरिक लक्षणों और एक परिष्कार के रूप में विकास के आधार पर, मुझे पूरा विश्वास है कि नाबौ एक बहु-वर्षीय योगदानकर्ता बन सकता है। यदि वह जल्दी खेलने के समय के लिए संघर्ष करना चाहता है तो उसे अपने एस एंड सी पर काम करना जारी रखना होगा और सुरक्षा तकनीक को पास करना होगा, लेकिन उसने मुझे पहले ही यह समझाने के लिए पर्याप्त दिखाया है कि वह एक औसत औसत एथलीट है और इतनी बहुमुखी योजना है कि वह सिर्फ एक और गहराई भराव या परियोजना संभावना हो।

नीचे दी गई स्ट्रीम में यूडब्ल्यूडीपी भर्ती नोटबुक श्रृंखला के बाकी हिस्सों को देखना न भूलें, और उन भर्ती के सुझावों के साथ एक टिप्पणी छोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें जिन्हें आप श्रृंखला में आगे देखना चाहते हैं।