sattaexpress

sattaexpress2022 यूडब्ल्यू भर्ती प्रोफाइल: जैक्सन स्ट्रैटन, क्यूबी - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamsattaexpress2022 यूडब्ल्यू भर्ती प्रोफाइल: जैक्सन स्ट्रैटन, क्यूबी - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamsattaexpress2022 यूडब्ल्यू भर्ती प्रोफाइल: जैक्सन स्ट्रैटन, क्यूबी - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamsattaexpress2022 यूडब्ल्यू भर्ती प्रोफाइल: जैक्सन स्ट्रैटन, क्यूबी - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamsattaexpress2022 यूडब्ल्यू भर्ती प्रोफाइल: जैक्सन स्ट्रैटन, क्यूबी - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket team

के तहत दायर:

2022 भर्ती प्रोफाइल: जैक्सन स्ट्रैटन, क्यूबी

नया,टिप्पणियाँ

एक कैलिफ़ोर्निया "ड्राफ्ट-एन-स्टैश" विकासात्मक QB '24 और '25' पर नज़र रखता है

गेटी इमेज के माध्यम से माइकल वेड / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

जैक्सन स्ट्रैटन (क्यूबी, 6'4" 205, ला जोला एचएस, सीए)

यात्रा के बाद सप्ताहांत की प्रतिबद्धताओं की पहली लहर के साथ, इस सप्ताह मैं अपने आउट-ऑफ-द-ब्लू क्यूबी कमिट, जैक्सन स्ट्रैटन के लिए वापस चक्कर लगा रहा हूं। स्ट्रैटन पर अपने विचार रखने में मुझे कुछ समय लगा, लेकिन मुझे लगता है कि वह कार्यक्रम के लिए अच्छा होगा।

स्ट्रैटन को तोड़ने के लिए मुझे समय की आवश्यकता का सबसे बड़ा कारण यही कारण था कि हम सभी ने सामूहिक "हुह" के साथ उनकी प्रतिबद्धता पर प्रतिक्रिया क्यों दी? और वह जॉन डोनोवन के लिए इतनी बड़ी चोरी क्यों हो सकता है। स्ट्रैटन बस रडार से दूर था। अधिकांश COVID और इसके ठहराव को विशिष्ट भर्ती शिविर सर्किट पर इंगित करेंगे जो हर SoCal QB को कभी भी एक स्नैप लेने के लिए प्रचारित करता है, लेकिन मेरी आँखें इस तथ्य की ओर अधिक इशारा करती हैं कि स्ट्रैटन बस इतना अच्छा नहीं था जब तक कि यह पिछले वसंत तक नहीं था। एक सोफोरोर स्टार्टर के रूप में, स्ट्रैटन ने 10-5 टीम पर अपेक्षाकृत औसत 2,303 यार्ड, 22 टीडी/16 आईएनटी सीज़न पोस्ट किया। विशेष रूप से विस्मयकारी स्टेट लाइन नहीं। अपने COVID-संक्षिप्त जूनियर सीज़न के दौरान, स्ट्रैटन ने 1,269 यार्ड, 22 TD/2 INT सीज़न पोस्ट किया, जिसके बारे में घर पर लिखने के लिए कुछ भी नहीं है। हालांकि, 2020-2021 में हुई हर चीज की तरह, उनके प्रदर्शन को परिप्रेक्ष्य में रखा जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने अपने जूनियर वर्ष के दौरान केवल 5 गेम खेले हैं। सच कहा जाए, तो वह अभी भी टेप पर उतना महान नहीं है, लेकिन ऐसी डली हैं जो मुझे लगता है कि वह एक विकासात्मक रत्न हो सकता है।

जब मैं स्ट्रैटन के '21 टेप को देखता हूं, तो जो तुरंत मेरे सामने आता है वह है उसका यांत्रिकी। उसके पास एक त्वरित स्नैप थ्रोइंग गति है, और वह एक छोटे स्टॉप की तरह प्लेटफॉर्म थ्रो को बंद कर सकता है। हालांकि, वही3मैं4 गति जिसने उन्हें मंच से बाहर फेंकने वालों को सहज रूप से विकसित करने दिया है, उनके रिलीज बिंदु को भी कम करता है और उन्हें यंत्रवत् अक्षम "आर्म थ्रोअर" बनाता है। उसका लो आर्म एंगल थ्रो में कदम रखने की उसकी क्षमता को सीमित कर देता है और शरीर के निचले हिस्से की शक्ति को पास पर जिप में बदल देता है, यही एक कारण है कि आप उसके हडल पर हाइलाइट किए गए सीम हीटर के सापेक्ष इतने सारे टच/टाइमिंग पास देखते हैं। वही यांत्रिक समस्या स्ट्रैटन को अपने प्रक्षेपण कोण को बदलने के लिए मजबूर करती है जब उसे मध्यवर्ती और गहरे पास चलाना पड़ता है, जिससे गहरी गेंद पर सटीकता और स्थिरता विकसित करना बहुत कठिन हो जाता है। इसे पढ़ने वाले गोल्फरों के लिए, क्यूबी कोचों के आसपास मेरे समय में, मैंने सुना है कि इसकी तुलना बेमेल क्लबों के साथ जोड़े गए सभी ऊपरी-बॉडी गोल्फ स्विंग से की जाती है। यदि आपको अपने लोहे और अपने जंगल के बीच अपने झूले को बदलना है, तो आप कभी भी फेयरवे से नहीं टकराएंगे, और भले ही आप अलग-अलग झूलों का पता लगा सकें, यदि आप अपने पैरों को अपने झूले में नहीं लगाते हैं, तो आप कभी नहीं करेंगे दूरी के लिए ड्राइव।

अपने नए साल में केवल क्यूबी खेलने के लिए प्रतिबद्ध होने के कारण, यह समझ में आता है कि वह अभी भी लगातार यांत्रिकी बनाए रखने के लिए संघर्ष क्यों कर रहा है। सौभाग्य से स्ट्रैटन के लिए, ऐसा लगता है कि वह पहले से ही अपने यांत्रिकी और अपने सोफोरोर और जूनियर वर्षों के बीच ऑन-फील्ड प्रदर्शन में महत्वपूर्ण प्रगति कर चुका है, इसलिए मुझे यह समझ में आता है कि जैसे वह एक एथलीट होने के लिए संक्रमण जारी रखता है जो क्यूबी खेल रहा है एक एथलेटिक होने के लिए QB, वह तेजी से सुधार करना जारी रखेगा। अपने ड्रॉप बैक फुटवर्क (यदि थोड़ा क्लंकी/कठोर है) के लिए उनके बहुत ही व्यवस्थित दृष्टिकोण के आधार पर, और पॉकेट नेविगेटिंग दबाव में उनकी शिष्टता और जागरूकता के आधार पर, डोनोवन के साथ काम करने के लिए मूलभूत सिद्धांतों और मूलभूत क्यूबी प्रवृत्ति दोनों पर ध्यान केंद्रित किया गया है। यह डोनोवन पर अपने बाकी यांत्रिकी को दोहराने के लिए होगा। ब्रेट फेवर और पैट्रिक महोम्स जैसे क्यूबी अपनी ऑफ-स्क्रिप्ट / ऑफ-प्लेटफॉर्म प्लेमेकिंग क्षमता के लिए जाने जाते थे, लेकिन एक अन्य खेल सादृश्य का उपयोग करने के लिए, यह उनका बदलाव था, न कि उनका फास्टबॉल। गैर-हॉल ऑफ फेम प्रतिभा को अधिकतम करने का एकमात्र तरीका जेब में ध्वनि यांत्रिकी है।

अपने यांत्रिकी और उसके गुजरने पर इसके प्रभावों के बाहर, स्ट्रैटन एक बहुत ही ठोस समग्र प्रतिभा है। एक बार जब वह उपरोक्त यांत्रिकी को ठीक कर लेता है, तो उसकी शुद्ध हाथ की प्रतिभा औसत से थोड़ी ऊपर होती है। उनके जूनियर हडल टेप (नीचे पोस्ट किया गया) के 1:50 अंक से शुरू होने वाले लगातार नाटकों पर उनके दो पास शायद 80-90% हैं कि अगर वह अपने यांत्रिकी को सीधा कर लेते हैं तो उनका फेंकना कितना अच्छा हो सकता है। उन्होंने समय और सटीकता के साथ मैदान के सभी हिस्सों में फेंकने में सहजता दिखाई है, और वह दिन बचाने के लिए अपने हाथ पर अधिक निर्भर नहीं हैं। निर्णय लेते समय वह परिकलित जोखिम लेता है, और जब रक्षा पास के लिए बिक जाती है तो वह पहली बार दौड़ने के लिए पर्याप्त पुष्ट होता है। उनका उपयोग कई डिज़ाइन किए गए रन नाटकों में भी किया गया था, और वे यार्डेज के लिए हाथापाई कर सकते थे। मैं स्ट्रैटन को एथलीट का दोहरा-खतरा कैलिबर नहीं कहूंगा, लेकिन एचएस-स्तर पर एक दोहरा-खतरा कॉलेजिएट स्तर पर एक "पॉकेट-मोबाइल" प्रकार का एथलीट है। यह गतिशीलता एक विशेषता है जिसे डोनोवन ने विशेष रूप से उल्लेख किया है कि वह ढूंढता है, और यह ऐसा कुछ है जो हमेशा कुछ ऐसा नहीं रहा है जिसे हमने पीटरसन-लेक युग के दौरान हमारे क्यूबी के लिए जोर दिया है।

मेरी राय में, स्ट्रैटन के खिलाड़ी COMP पूर्व UW QB से बने हैं-यूसीएलए -डब्ल्यूआर कोलसन यान्कॉफ. कई कारणों से मेरे लिए यह तुलना करना बहुत आसान था। सबसे पहले, उनके शारीरिक और एथलेटिक प्रोफाइल बहुत समान थे (6-4, 205 एलबीएस)। यैंकॉफ के पास बेहतर प्राकृतिक यांत्रिकी थी इसलिए उसका हाथ स्क्रीन से अधिक पॉप हो गया, और शायद स्ट्रैटन पर एक धावक के रूप में उसका एक कदम था, लेकिन प्रतिभा अंतर हैबहुत मेरे विचार में 247 की समग्र रैंकिंग में 758 स्थान अंतर की तुलना में करीब (2018 वर्ग में #91 बनाम 2022 वर्ग में # 849)। फिर यह भी तथ्य है कि दोनों क्यूबी को विकास की संभावनाओं के रूप में लाया गया था। यैंकॉफ के पास ब्राउनिंग, ईसन, हैनर और सिरमोन सभी या तो उससे आगे या अपनी कक्षा में थे, और स्ट्रैटन के पास कम से कम 2 वर्षों तक प्रतिस्पर्धा करने के लिए मॉरिस और हुआर्ड होंगे। कुछ मायनों में, स्ट्रैटन को यान्कॉफ की तुलना में कम घोषित किया जाना एक अच्छी बात है कि शुरुआती खेल के समय की उम्मीदें बहुत कम हैं और वह कई वर्षों को विकसित करने के लिए समर्पित कर सकता है। निकट अवधि में, स्ट्रैटन को हमें ठोस गहराई प्रदान करनी चाहिए और हमें QB हिंडोला से बाहर निकालना चाहिए, और लंबे समय तक वह 3 या 4 वर्षों में हमारे लिए एक उपयोगी स्टार्टर हो सकता है।