स्पाइडरमनुष्यघरकेटिकेटकोईतरीकानहीं

फैनपोस्ट

UW . के लिए रिटर्निंग स्टार्टर्स


मैंने हाल ही में एथलॉन स्पोर्ट्स की वेब साइट पर एक लेख पढ़ा, जिसमें पीएसी 12 स्कूलों के लिए वापसी की शुरुआत का विश्लेषण किया गया था। (https://athlonsports.com/college-football/pac-12-football-analyzing-returning-starter-data-for-2022 ) उपयोग के लिए वापसी करने वालों की संख्या (अपराध पर 5 और बचाव पर 4) मुझे कम लग रहा था, इसलिए मैंने डेटा को देखने का फैसला किया। मैंने प्रत्येक खेल के लिए आधिकारिक शुरुआत (UW 'फाइनल स्टैट्स' से) को देखा। और यह एक नज़र है जो मैंने पाया।

पिछले साल यूडब्ल्यू के लिए कुल 47 अलग-अलग खिलाड़ियों ने कम से कम एक शुरुआत की थी। पांच खिलाड़ियों ने हर खेल की शुरुआत की (हेनरी बैनिवालु, ल्यूक वॉटेनबर्ग, विक्टर कर्न, काइलर गॉर्डन और जैक्सन सिरमोन)। आठ खिलाड़ियों ने केवल एक शुरुआत की थी। उन 47 खिलाड़ियों में से कम से कम 34 अभी भी रोस्टर में हैं। (जहां तक ​​​​मुझे पता है, हम अभी भी यह सुनने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि जैक्सन किर्कलैंड इस साल फिर से रोस्टर पर होंगे या नहीं।) वापसी नहीं करने वाले तीन खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने पिछले साल हर गेम शुरू किया था (वाटनबर्ग, गॉर्डन और सिरमोन) . आठ अन्य खिलाड़ियों ने कम से कम आधा खेल शुरू किया (कैड ओटन -8, ट्रेंट मैकडफी -11, कूपर मैकडॉनल्ड -10, ब्रेंडन रेडली-हिल्स -9, रयान बोमन -7, सैम ताइमानी -10, टेरेल बायनम -7, और सीन मैकग्रे -6)। मार्क रेडमैन दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने पिछले साल एक खेल शुरू किया था जो वापस नहीं आ रहा है।

यदि आप वापसी करने वालों के प्रतिशत को देखें, तो वह 72% (34/47) है। यह एथलॉन द्वारा सूचीबद्ध 22 स्टार्टर्स में से 9 के आसपास कहीं नहीं है। (मुझे अपराध और बचाव द्वारा इसे तोड़ने का कोई कारण नहीं दिख रहा था क्योंकि वे बहुत दूर हैं।)

आगे मैंने लौटने की संख्या को देखने का फैसला कियाप्रारंभ होगा . उसके लिए मैंने वापसी करने वाले 34 खिलाड़ियों में से प्रत्येक के लिए शुरुआत की संख्या को जोड़ा और शुरुआत की कुल संख्या से विभाजित किया। यह कुल अपराध का 56% था और रक्षात्मक वापसी शुरू हो जाती है। अपराध और बचाव द्वारा टूटा हुआ, यह आक्रामक शुरुआत का 67% और रक्षात्मक शुरुआत का 46% है। या, यह 7 वापसी करने वाली आक्रामक शुरुआत और 5 रक्षात्मक शुरुआत के बराबर है। (और इसमें अभी भी किर्कलैंड शामिल नहीं है।) यह कम से कम उन संख्याओं के करीब है जो एथलॉन के पास थीं, लेकिन उनकी संख्या अभी भी कम है।

फिर मैंने घटाव द्वारा संख्याएँ प्राप्त करने पर विचार करने का निर्णय लिया। क्या होगा अगर एथलॉन ने उन खिलाड़ियों को देखा जिन्होंने आधे से अधिक खेल शुरू किए और वापस नहीं लौट रहे हैं और उन्हें अपराध और बचाव के लिए कुल योग से घटा दिया। एक अपराध, कम से कम 6 गेम शुरू करने वाले 5 खिलाड़ी वापस नहीं आ रहे हैं (किर्कलैंड, वाटेनबर्ग, ओटन, बायनम और मैकग्रे)। यह हमें अपराध पर लौटने वाले 6 शुरुआत करने वालों के लिए मिलेगा, 5 नहीं। एक ही तरीका है कि मैं अपराध पर 5 वापसी करने वालों के लिए नीचे उतरूं, मार्क रेडमैन को शामिल करना है, जिन्होंने केवल 1 गेम शुरू किया था। रक्षा पर, मैं एथलॉन की 4 की संख्या प्राप्त कर सकता हूं यदि मैं उन खिलाड़ियों की संख्या घटाता हूं जो शुरू हुए और वापस नहीं आ रहे हैं क्योंकि वह संख्या 7 है (गॉर्डन, मैकडफी, मैकडॉनल्ड्स, रेडली-हिल्स, बोमन, ताइमानी और सिरमोन)।

इन सब के आधार पर, मेरे लिए यह स्पष्ट है कि एथलॉन की संख्या भ्रामक रूप से कम है। UW में निश्चित रूप से भरने के लिए कुछ छेद हैं, विशेष रूप से रक्षात्मक पक्ष पर शुरुआत करने वाले। लेकिन उन नंबरों में उन स्थानों को लेने के लिए स्थानांतरित किए गए अन्य कार्यक्रमों से शुरुआत करने वालों की संख्या को भी ध्यान में नहीं रखा जाता है। जैक्सन सिरमोन के नुकसान के लिए कैम ब्राइट (बड़े हिस्से में) बनाने में सक्षम होना चाहिए। जॉर्डन पेरीमैन गॉर्डन और मैकडफी के नुकसान के लिए कुछ (कम से कम शुरुआत के मामले में) बना सकते हैं। और हारून डुमास शॉन मैकग्रे से शुरुआत के लिए बना सकते हैं।

इसे दूसरे तरीके से देखते हुए, आइए प्रश्न पूछें कि क्या UW में प्रत्येक स्थान पर ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कम से कम 6 गेम शुरू किए हैं।

  • QB: मॉरिस ने 11 गेम शुरू किए, और पेनिक्स ने कम से कम इतने (इंडियाना में) शुरू किए
  • आरबी: न्यूटन ने पिछले साल 3 गेम शुरू किए, लेकिन पिछले वर्षों से कम से कम 3 अन्य, और डुमास ने न्यू मैक्सिको में कम से कम 6 की शुरुआत की
  • डब्ल्यूआर: डेविस, मैकमिलन और ओडुंज़ सभी ने कम से कम 6 गेम शुरू किए हैं
  • TE: Culp ने 5 गेम शुरू किए, इसलिए थोड़ा नीचे
  • राजभाषा: कर्ने और बैनिवालु प्रत्येक ने कम से कम 6 की शुरुआत की। अले ने 6 की शुरुआत की, हालांकि वह रक्षा के लिए चले गए हैं। ब्यूलो ने 5 शुरू किया। अगर किर्कलैंड को वापस जाने की अनुमति दी जाती है, तो वह दूसरा होगा जिसने कम से कम 6 शुरू किया है।

तो अपराध होने पर, कम से कम 6 गेम शुरू करने वाले कम से कम 7 खिलाड़ी वापसी करेंगे।

  • सीबी: पॉवेल के पास केवल 3 शुरुआत है, लेकिन पेरीमैन के पास यूसी डेविस में 6 से अधिक हैं
  • एस: कुक ने कम से कम 6 शुरुआत की है; टर्नर ने पिछले साल केवल 4 शुरुआत की थी, लेकिन अतीत में अधिक शुरुआत की थी; इसी तरह विलियम्स के पास पिछले साल 3 थे, लेकिन पिछले वर्षों में अधिक
  • हस्की: नई स्थिति हालांकि हैम्पटन ने पिछले साल 3 गेम शुरू किए थे और यह एक ऐसा है जो इस साल इस स्थिति में खेलता दिख रहा है
  • एलबी: उलोफोशियो और ब्रूनर ने पिछले साल केवल 5 शुरुआत की थी, लेकिन ब्राइट ने पिछले साल पिट में 6 से अधिक की शुरुआत की थी
  • डीएल: तुली ने पिछले साल 11 शुरुआत की थी; Bandes, Tuitele, और Tunuufi सभी की पिछले साल कई शुरुआत हुई थी, हालांकि सभी 6 से कम। अले ने पिछले साल 6 शुरुआत की थी, लेकिन अपराध पर।
  • EDGE: ZTF की पिछले साल केवल 3 शुरुआत हुई थी, लेकिन साल पहले 4 थी। ट्राइस और मार्टिन ने शुरुआत की थी, लेकिन केवल 2 और 1 क्रमशः।

तो यह रक्षा पर उतना अच्छा नहीं दिखता है। केवल 2 खिलाड़ी हैं जिन्होंने पिछले साल UW में अपनी स्थिति में 6 से अधिक शुरुआत की थी जो इस साल वापस आ गए हैं। लेकिन, 4 अन्य खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन्होंने पिछले वर्ष की तुलना में या तो अन्य स्कूलों में या उस स्थिति में 6 से अधिक शुरुआत की है।

कुल मिलाकर, UW के पास गेंद के आक्रामक पक्ष पर अधिक वापसी का अनुभव है। मैं 7 (मॉरिस, न्यूटन/डुमास, डेविस, मैकमिलन, ओडुंज़, कर्ने, और बैनिवालु) पर आक्रामक पक्ष पर लौटने वाले स्टार्टर्स की संख्या और रक्षात्मक पक्ष पर केवल 4 (लेटुलिगासेनोआ, उलोफोशियो, ब्रूनर/ब्राइट, और खाना पकाना)। (मुझे 5 कहने के लिए राजी किया जा सकता है और पेरीमैन या टर्नर/विलियम्स को शामिल किया जा सकता है, लेकिन यह इसे आगे बढ़ा सकता है क्योंकि पेरीमैन ने एफबीएस स्तर पर शुरू नहीं किया था और न ही टर्नर और न ही विलियम्स ने पिछले साल 4 से अधिक शुरुआत की थी।) मुझे लगता है कि अधिक यथार्थवादी चित्र देता है।

इसके अलावा, और यह स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन यूडब्ल्यू जितना बुरा पिछले साल खेला था, उन खिलाड़ियों को वापस करना एक अच्छी बात नहीं है। जाहिर है, 2022 में हस्की के बारे में बड़ा सवाल यह नहीं होगा कि वे (और अन्य) खिलाड़ी, विशेष रूप से नए, नए कोचों के साथ नई योजनाओं के अनुकूल कैसे होंगे।