jamescharles

jamescharlesवाशिंगटन मेन्स बास्केटबॉल: शूटिंग द मैजिक नंबर - UW Dawg Pound - indian women cricket teamjamescharlesवाशिंगटन मेन्स बास्केटबॉल: शूटिंग द मैजिक नंबर - UW Dawg Pound - indian women cricket teamjamescharlesवाशिंगटन मेन्स बास्केटबॉल: शूटिंग द मैजिक नंबर - UW Dawg Pound - indian women cricket teamjamescharlesवाशिंगटन मेन्स बास्केटबॉल: शूटिंग द मैजिक नंबर - UW Dawg Pound - indian women cricket teamjamescharlesवाशिंगटन मेन्स बास्केटबॉल: शूटिंग द मैजिक नंबर - UW Dawg Pound - indian women cricket team

के तहत दायर:

मैजिक नंबर की शूटिंग

42% शूटिंग का क्या महत्व है और क्या UW इसे अगले सीजन में हासिल कर सकता है?

एथन मिलर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

अब जबकि स्थानांतरण पोर्टल के साथ धूल जम गई है और रोस्टर के साथ काफी हद तक आकार में हैवाशिंगटन हकीसअगले सीज़न में, पिछले सीज़न को देखने के लिए और समय है, यह देखने के लिए कि क्या ऐसा कुछ है जिसे हम अगले सीज़न में ले जा सकते हैं।

इस ब्रेकडाउन के लिए, मैं अपराध और रक्षा दोनों पर समग्र टीम शूटिंग प्रतिशत पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहता था। बेसबॉल में बल्लेबाजी औसत के समान, शूटिंग% आँकड़े उतने गहरे नहीं हैं जितने वे एक बार थे, लेकिन फिर भी एक दिलचस्प कहानी बता सकते हैं। बहुत अधिक उन्नत विश्लेषिकी हैं जिनके साथ गहरा गोता लगाने के लिए लेकिन बुनियादी लोगों का अभी भी कुछ महत्व है।

17-15 का समग्र रिकॉर्ड 2020-2021 में 5-21 सीज़न में सुधार था और 4 सिएटल स्थानान्तरण को शामिल करने के साथ एक मनोरंजक सीज़न प्रदान किया, हालांकि ऐसा अभी भी ऐसा लग रहा था कि हकीस ने कुछ के बावजूद मेज पर थोड़ा सा छोड़ दिया व्यक्ति पीएसी-12 के प्रमुख स्कोरर द्वारा प्रदर्शनटेरेल ब्राउन जूनियरहकीस भी थे 1अनुसूचित जनजाति टर्नओवर (15.7 प्रति गेम) बनाने में सम्मेलन में और रक्षात्मक छोर पर कुछ उत्साह वापस लाया। हालांकि, एक खराब गैर-सम्मेलन (5-5 रिकॉर्ड) ने उत्तरी इलिनोइस, व्योमिंग, विन्थ्रोप और यूटा घाटी में आश्चर्यजनक घरेलू नुकसान देखा। इन नुकसानों और अन्य नुकसानों में एक सामान्य घटक कुल शूटिंग% और विरोधियों की शूटिंग% थी।

बहुत सारे खराब शूटिंग प्रदर्शनों के लिए एक बड़ा मुद्दा स्कोरिंग उत्पादन के 88% के लिए ज्यादातर गार्ड और विंग्स पर निर्भर होना था। जब आपके अधिकांश प्रयास लॉन्ग जंप शॉट या मिड-रेंज शॉट्स बनाम हूप के करीब होते हैं, तो आपका FG% स्वाभाविक रूप से थोड़ा कम होता है। टेरेल ब्राउन पूरे सीजन में शानदार रहा और लेन में स्कोरिंग का सबसे बड़ा खतरा था, लेकिन उसे बहुत अधिक स्कोरिंग भार उठाना पड़ा और उसका ईएफजी% केवल 46% था, जिसे औसत संख्या से कम माना जा सकता है। यह उसकी अपनी कोई गलती नहीं थी, हालांकि उसे बहुत अधिक भार उठाना पड़ा और उसे कुछ कठिन शॉट लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। लेकिन इसने यूडब्ल्यू के समग्र शूटिंग प्रतिशत को सामान्य रूप से मदद नहीं की, जो पीएसी 12 में 41.3% पर 11 वें स्थान पर था।

सिद्धांत रूप में, स्कोरिंग उत्पादन के अंदर होने से समग्र टीम FG% में मदद मिल सकती है और सामान्य रूप से आपके अपराध को उच्च% शॉट्स लेने में मदद मिलती है और यह कुछ ऐसा था जिसमें पिछले सीजन में हकीस की कमी थी।

मैजिक नंबर के रूप में 42%

खेल उद्घोषक द्वारा हस्की बास्केटबॉल खेलटोनी कैस्ट्रिकोन पूरे मौसम में हकीस के लिए 42% के महत्व पर कई बार चर्चा की। जब हकीस ने गेंद को 42% से ऊपर शूट किया या यदि उन्होंने 42% से कम विरोधियों को रखा, तो पिछले साल यूडब्ल्यू के लिए अच्छी चीजें हुईं। जब दोनों हुए, तो बहुत अच्छी चीजें हुईं और यकीनन यूडब्ल्यू का साल का सबसे अच्छा खेल था। जब कुछ नहीं हुआ, तो बहुत बुरी चीजें हुईं जैसे एनआईयू, व्योमिंग, नेवादा और विन्थ्रोप नुकसान।

  • जब UW ने 42% से अधिक की शूटिंग की, तो UW 11-2 . था
  • जब UW ने 42% से कम की शूटिंग की, तो UW 5-13 . था
  • जब UW ने विरोधियों को 42% से कम पर रोक दिया,यूडब्ल्यू 11-0 . था
  • जब UW ने 42% से अधिक की शूटिंग की और विरोधियों को 42% से कम रखा,यूडब्ल्यू 7-0 . था

तो यह हमें क्या बता सकता है?

एनसीएए टूर्नामेंट वार्तालाप में वापस आने का कोई मौका पाने के लिए हुस्की को अपराध और रक्षा पर अपने समग्र शूटिंग% में सुधार करने की आवश्यकता होगी। बेशक अन्य कारक महत्वपूर्ण होंगे जैसे टर्नओवर को सीमित करना, टर्नओवर बनाना, एफटी शूटिंग और रिबाउंडिंग लेकिन उपरोक्त संख्या हमें एक अच्छा ब्लू प्रिंट देती है कि वाशिंगटन अगले सीजन में कैसे सफल हो सकता है।

उपरोक्त संख्याओं को देखते हुए, विरोधियों को 42% से कम रखने पर UW 11-0 था और यह एक प्रमुख संकेतक प्रतीत होता है कि ज़ोन में रक्षा और समग्र स्थिरता में सुधार से गेम जीतने में बड़ा प्रभाव पड़ सकता है। दुर्भाग्य से, टीमों ने 21 खेलों में 42% से अधिक की अच्छी शूटिंग की और अपराध उन खेलों में से कई में उन्हें उबारने में सक्षम नहीं था। गेंद को स्कोर करना महत्वपूर्ण था लेकिन रक्षा ने पूरे सत्र में हुस्की को ले जाने में मदद की। हालांकि, जब हकीस ने रक्षा पर जोर दिया, तो अच्छे बचाव को अंकों में बदलने और खराब शूटिंग के बावजूद जीतने में सक्षम होने में एक संबंध है।

जिन खेलों में वाशिंगटन ने 42% से अधिक की शूटिंग की और विरोधियों को 42% से कम रखा, हस्की 11.25 अंकों की जीत के अंतर के साथ 7-0 थे। आसान कहा से किया गया लेकिन हकीस इस प्रवृत्ति को बढ़ाकर चीजों को अपने लिए बहुत आसान बना सकते हैं।

2018-19 में पिछली टूर्नामेंट टीम से तुलना

  • जब UW ने 42% से अधिक की शूटिंग की, UW खेलों में 20-4 था
  • जब UW ने 42% से कम का स्कोर किया, तो UW खेलों में 7-5 था
  • जब UW ने विरोधियों को 42% से कम पर रोक दिया,यूडब्ल्यू 16-2 . था
  • जब UW ने 42% से अधिक की शूटिंग की और विरोधियों को 42% से कम रखा,यूडब्ल्यू 10-2 . था

उस वर्ष के नुकसान में से एक ऑबर्न में था, जहां यूडब्ल्यू ने 55% की झुलसा दी थी और ऑबर्न को केवल 41% पर रखा था, लेकिन हकीस ने गेंद को 18 बार घुमाया और ऑबर्न ने 19 आक्रामक रिबाउंड को पकड़ा, जिससे सभी फर्क पड़ा। तो फिर, अन्य कारक एक प्रभाव डाल सकते हैं लेकिन अधिकांश भाग के लिए, अच्छी चीजें तब हुईं जब यूडब्ल्यू ने 42% से अधिक की शूटिंग की या विरोधियों को 42% से कम रखा। बड़ा अंतर यह है कि यह टीम ऑफेंस और डिफेंस दोनों पर ज्यादा लगातार ऐसा करने में सफल रही।

अब 2018-19 की टीम के पास मैटिस थिबुले में जैलेन नोवेल और नोआ डिकरसन प्लस लाइफटाइम डिफेंसिव स्टार से गुणवत्ता स्कोरिंग उत्पादन था, लेकिन 42% प्राप्त करने के लिए एक कुलीन या अवास्तविक संख्या नहीं है। उदाहरण के लिए, ग्यारह पीएसी -12 टीमों ने 2018-19 में एक टीम के रूप में 42% से अधिक की शूटिंग की। 2021-2022 सीज़न में लीग मिडपॉइंट 43.7% था इसलिए 42% अभी भी औसत से नीचे माना जाता है। यह बहुत ऊंचा बार नहीं है।

वाशिंगटन अगले साल इन नंबरों की बराबरी कैसे कर सकता है?

एक नए रोस्टर के साथ जो पीएसी 12 के प्रमुख स्कोरर और 5 में से 4 स्टार्टर्स की जगह लेगा, यह बहुत बहस का विषय होगा, खासकर आक्रामक पक्ष पर, लेकिन आइए कुछ कारणों पर गौर करें कि यूडब्ल्यू वहां पहुंच सकता है।

अपराध होने पर, हकीस ने कुछ प्रभाव स्थानान्तरण लाए जो UW के साथ बड़ी भूमिकाएँ देख रहे होंगे और 4 रोटेशन खिलाड़ी, साथ ही नए खिलाड़ी लौटेंगेजैक्सन ग्रांट . ब्राउन की जगह,एमिट मैथ्यूज,डेजॉन डेविसतथानैट रॉबर्ट्स'कुल मिलाकर उत्पादन मुश्किल होगा लेकिन एक सामूहिक समूह के रूप में उन्होंने क्षेत्र से 43% शूटिंग की।

अगले साल हुस्की रोस्टर को देखते हुए, हकीस ने तबादलों में लायाकीयन ब्रूक्स,फ़्रैंक केपनंग,नूह विलियम्स, तथाब्रेक्सटन मेह।

  • कीयन ब्रूक्स: 49% FG
  • फ्रेंक केपनंग: 57.5% FG
  • नूह विलियम्स: 33% (2020 में 40.6%)
  • ब्रेक्सटन मेह: 78% FG

पिछले साल इन 4 का सामूहिक औसत 45.3% था, लेकिन कुल 15 कम प्रयासों पर। नूह विलियम्स 33% पर सबसे अधिक टिकने वाला% है जो औसत को थोड़ा नीचे ला रहा है। यदि यूडब्ल्यू को उम्मीद है कि नूह अपने सोफोरोर वर्ष की शूटिंग 40.6% या उससे अधिक की शूटिंग के करीब पहुंचेगा, तो यह नए लोगों के लिए औसत 47% से ऊपर लाता है।

यह भविष्यवाणी करना असंभव है कि क्या होगा, लेकिन हमें उम्मीद करनी चाहिए कि कीयन ब्रूक्स, फ्रेंक केपनंग और यहां तक ​​कि ब्रेक्सटन मेह अगले साल अपने उपयोग और शॉट प्रयासों को बढ़ाएंगे। ब्रूक्स, केपनंग और मेह टोकरी के बहुत करीब हैं, प्रत्येक 2-बिंदु क्षेत्र लक्ष्यों पर 52% से अधिक है। मेह ने ज्यादातर डंक पर लगभग 80% शॉट लगाए, लेकिन वे उच्च प्रतिशत शॉट हैं और हस्की को अपराध पर आसान टोकरी प्राप्त करने में मदद करेंगे। ब्रूक्स और केपनंग को मुख्य रूप से हकीस को समग्र एफजी% के साथ मदद करनी चाहिए और सिद्धांत में अधिक कुशल अपराध लाने में मदद करनी चाहिए। कुल मिलाकर, हकीस को परिधि और पोस्ट स्कोरिंग के बीच अधिक संतुलित होना चाहिए।

जमाल बे (33.6%), पी.जे. फुलर (39.7%), कोल बाजेमा (33.5%) और लैंगस्टन विल्सन (41.7%) जैसे अन्य प्रमुख खिलाड़ी अपनी शूटिंग% बढ़ाएंगे, जो कि बहुत अधिक नहीं होना चाहिए। बहुत कुछ माँगना। यहां तक ​​​​कि अगर वे केवल कुछ प्रतिशत अंकों से व्यक्तिगत रूप से सुधार करते हैं, तो हकीस को अधिक कुशल और संतुलित स्कोरिंग प्रयास और मैदान से 42% से अधिक खेल देखना चाहिए। वर्तमान रोस्टर पर एक टन बाहर की शूटिंग नहीं हो सकती है, लेकिन उम्मीद है कि UW का आकार उनकी प्रभावशीलता को अंदर से बाहर करने में मदद करेगा।

रक्षा के बारे में कैसे?

अब जब हमने अपराध को रास्ते से हटा दिया है, अगर कुछ भी अच्छा महसूस करने के लिए है, तो यह अगले साल रक्षात्मक पक्ष पर होना चाहिए। ट्रांसफर पोर्टल में ब्रूक्स, केपनंग, विलियम्स और मेह को जोड़ना सम्मेलन रक्षा के शीर्ष पर वापस आने के लिए महत्वपूर्ण घटक थे और टीमों को 42% से कम रखने में मदद करने के लिए पोस्ट उपस्थिति होनी चाहिए।

फ्रैंक केपनंग को रक्षा पर एक कुलीन शॉट अवरोधक के रूप में लाया गया था और अगले सत्र में पीएसी -12 में शीर्ष शॉट अवरोधक के रूप में चुनौती देनी चाहिए। 6'11 बजे, केपनंग के पास कुलीन एथलेटिकवाद के साथ एक लंबा पंख है, और जब तक वह बेईमानी से बाहर रह सकता है, तब तक उसे रक्षा पर एक बड़ा प्रभाव डालना चाहिए। इसके अलावा, हकीस पेंट की सुरक्षा में मदद करने के लिए 7'1 ब्रेक्सटन मेह भी लाए।

पिछले साल कई बार एरिज़ोना, यूएससी जैसी टीमें,यूसीएलएतथावाशिंगटन राज्य पेंट में यूडब्ल्यू बढ़ा दिया और हुस्की के खिलाफ 42% से ऊपर अच्छी तरह से गोली मार दी। यूटा वैली या व्योमिंग जैसे प्रतिभाशाली बड़े लोगों के साथ गैर-सम्मेलन मध्य-प्रमुख विरोधियों का उल्लेख नहीं करना। पद में अधिक आकार के साथ, हकीस को इस वर्ष विरोधी पोस्ट खिलाड़ियों के साथ मिलान करने के लिए अधिक सुसज्जित होना चाहिए।

अंत में, संपूर्ण लाइनअप और रोटेशन में समग्र आकार और लंबाई पिछले सीज़न से बहुत आगे है। हस्की 6'4, 6'5, 6'6, 6'7 और 6'11 के शुरुआती लाइनअप को रोल आउट कर सकते हैं, जिसमें खिलाड़ी 6'7, 6'9, 6'10 और 7' पर बेंच से बाहर होंगे। 1. समग्र आकार दोनों को 3 और पोस्ट की रक्षा करने में मदद करनी चाहिए।

अंतत:, टीम की केमिस्ट्री और ज़ोन सीखने के लिए बहुत कुछ नीचे आ जाएगा, लेकिन UW के पास ज़ोन में बहुत सारे आकार को बाहर फेंकने का विकल्प है और साथ ही मैन टू मैन में मैच करने में सक्षम है, जिसे हस्की अधिक से अधिक गए हैं हाल ही में।

हालांकि, यह अंतत: सबसे निकटतम रोस्टर हो सकता है जिसे हमने पारंपरिक सिरैक्यूज़ 2-3 ज़ोन की तुलना में देखा है और कागज पर वास्तव में एक अच्छी रक्षात्मक टीम बनने की क्षमता रखता है। यहां तक ​​​​कि अगर अपराध में बहुत सुधार नहीं दिखता है, तो इस टीम के लिए फर्श कम से कम प्रतिस्पर्धी है यदि वे लगभग शीर्ष-सम्मेलन प्रकार की रक्षा कर सकते हैं। हम नवंबर में पता लगाएंगे और ये अगले 4.5 महीने टीम के लिए गेंद के दोनों किनारों पर जेल जाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे। यह देखना और देखना दिलचस्प होगा कि क्या हस्की सीजन के दौरान लगातार इन अंकों को हिट कर सकते हैं।