valentinorossi

valentinorossi(डब्ल्यू) यहां किकर है - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamvalentinorossi(डब्ल्यू) यहां किकर है - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamvalentinorossi(डब्ल्यू) यहां किकर है - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamvalentinorossi(डब्ल्यू) यहां किकर है - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamvalentinorossi(डब्ल्यू) यहां किकर है - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket teamvalentinorossi(डब्ल्यू) यहां किकर है - यूडब्ल्यू डॉग पाउंड - indian women cricket team

के तहत दायर:

(डब्ल्यू)यहाँ किकर है

क्या एचएस किकर को छात्रवृत्ति देने का युग डोडो के रास्ते जा रहा है? और होना चाहिए?

जो निकोलसन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

जब हम 2023 सीज़न में आएंगे तो वाशिंगटन की विशेष टीमों का एक नया रूप होगा। किकर पेटन हेनरी आखिरकार इस सीज़न (यूडब्ल्यू में उनका छठा) के बाद पात्रता से बाहर होने के लिए तैयार हैं, जबकि इडाहो स्टेट ट्रांसफर पंटर केविन रयान भी अपने अंतिम वर्ष में हैं। उन दोनों के साथ रोस्टर पर एकमात्र छात्रवृत्ति विशेषज्ञ के रूप में इसका मतलब यह है कि हकीस प्रत्येक में से एक के लिए बाजार में होंगे। जब तक वेप्रेस्बिटेरियन जाने का फैसला करें(कॉलेज धर्म नहीं) और हर 4 वें स्थान पर इसके लिए जाएं और इस प्रकार एक पंटर की आवश्यकता को समाप्त कर दें।

अब तक, यदि आप 247 स्पोर्ट्स पर वाशिंगटन के लिए ऑफ़र पृष्ठ को स्क्रॉल करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको एक जिज्ञासु बात दिखाई देगी। किकर या पंटर के लिए एक भी नहीं है। यह देखते हुए कि प्रत्येक में से एक को खोजना एक आवश्यकता है, आपको लगता है कि प्रत्येक पद पर शीर्ष उपलब्ध हाई स्कूल खिलाड़ी के लिए कम से कम एक प्रस्ताव दिया जाएगा। और फिर भी कोई नहीं है।

कई अच्छे कारण हैं। पहला यह है कि हाई स्कूल की प्रतिभा को पहचानने और उसे कॉलेज के खेल में बदलने की कोशिश करना बेहद मुश्किल है।

चलो किकर की स्थिति लेते हैं। कॉलेज में पीएटी अभी भी 2-यार्ड लाइन से किया जाता है और उच्च प्रमुख फ़ुटबॉल के लिए भी विचाराधीन हर किकर के बारे में 98% सबसे खराब मौसम की स्थिति को छोड़कर उनमें से 98% बनाने जा रहे हैं। इसका मतलब है कि यह सभी फील्ड गोल और किकऑफ के बारे में है। इसमें कोई शक नहीं है कि किकऑफ़ महत्वपूर्ण हैं। लेकिन प्रत्येक व्यक्तिगत प्रयास काफी नगण्य है। मान लीजिए कि एक टीम हर बार टचबैक और 25-यार्ड लाइन के बजाय 30-यार्ड लाइन पर औसत वापसी की अनुमति देती है। 5 गज का यह अंतर प्रत्येक ड्राइव पर एक बिंदु का एक अंश मात्र होने वाला है। जितनी बार आप किक मारते हैं उतने अधिक अंक आपके बचाव में खर्च होते हैं, लेकिन अगर आपको किसी गेम में 10 बार किक ऑफ करना पड़ रहा है, तो इसका मतलब है कि आपके अपराध ने कम से कम 9 बार स्कोर किया है, इसलिए संभवतः आपको अंकों की आवश्यकता नहीं है।

इस प्रकार, अधिकांश प्रशंसकों के लिए कम से कम यह क्षेत्र के लक्ष्यों के लिए आता है। अपने करियर के दौरान पेटन हेनरी ने प्रति गेम लगभग 1.3 फील्ड गोल प्रयासों का औसत निकाला है। अब जाहिर है कि आपका किकर जितना बेहतर होगा, उसके लिए जाने के बजाय आप उनका उपयोग करने की संभावना उतनी ही अधिक होगी क्योंकि बेहतर किकर के साथ 3 अंक प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है। फिर भी, अधिकांश टीमों के लिए भी आप शायद ही कभी औसतन प्रति गेम 2 से अधिक फील्ड गोल करने का प्रयास करते हैं। कल्पना कीजिए कि प्रति गेम 2 थ्रो के आधार पर क्वार्टरबैक कितना अच्छा है, यह आंकने की कोशिश कर रहा है? छोटे नमूने के आकार इसे मोटा बनाते हैं। और यह जज करना है कि कॉलेज किकर अच्छे हैं या नहीं। अब इसे हाई स्कूल के आँकड़ों और खेल स्थितियों के बाहर होने वाले शिविरों के आधार पर करने का प्रयास करें।

क्या हाई स्कूल से बाहर आने वाले किकरों के लिए "अभिजात वर्ग के अभिजात वर्ग" के बाद जाने का कोई मतलब है? क्या वे खिलाड़ी कम रेटिंग वाले किकर से बेहतर प्रदर्शन करते हैं?

2017-20 की कक्षाओं में 22 किकर्स थे जिन्होंने पावर कॉन्फ़्रेंस टीम पर कम से कम दूसरी टीम को सर्व-सम्मेलन बनाया या मसौदा तैयार किया। आइए उनमें से प्रत्येक के माध्यम से यह पता लगाएं कि क्या शीर्ष क्रम के किकर के बाद जाना दीर्घकालिक सफलता देखने का तरीका है। प्रत्येक खिलाड़ी के नाम के बाद 3 नंबर क्रिस सेलर, कोहल्स और 247 स्पोर्ट्स के माध्यम से उनकी रैंकिंग हैं।

2017- पेटन हेनरी, वाशिंगटन (43, 13, एनआर)

2017- ब्लेक माज़ा, वाशिंगटन राज्य/एसएमयू (12, 41, एनआर)

2017- एंडर्स कार्लसन, ऑबर्न (एनआर, 1, 4)

2017- लुकास हैविरिक, एरिज़ोना (4, एनआर, 26)

2017- नूह रग्गल्स, उत्तरी कैरोलिना/ओहियो राज्य (24, 5, 13)

2017- आंद्रे स्ज़मीट, सिरैक्यूज़ (एनआर, एनआर, एनआर)

2017- ब्रेंट सिमाग्लिया, टेनेसी/जॉर्जिया टेक (7, 6, 6)

2018- गेबे ब्रिकिक-, ओक्लाहोमा (एनआर, 7, एनआर)

2018- बीटी पॉटर, क्लेम्सन (1, 8, 10)

2018- इवान मैकफर्सन, फ्लोरिडा (2, 1, 1)

2018- जस्टिन रोहरवासेर, मार्शल (एनआर, एनआर, एनआर)

2018- कैमरून डिकर, टेक्सास (15, 13, 5)

2018- क्रिस डन, उत्तरी कैरोलिना राज्य (7, एनआर, 15)

2018- जादोन रेडिंग, यूटा (एनआर, 36, एनआर)

2018- निकोलस साइबा, वेक फॉरेस्ट (22, 22, 8)

2018- जेक मूडी, मिशिगन (एनआर, 14, एनआर)

2019- कैमडेन लुईस, ओरेगन (6, 10, 6)

2019- कैड यॉर्क, एलएसयू (एनआर, 2, 7)

2019- जोनाथन गैरीबे, टेक्सास टेक (एनआर, एनआर, एनआर)

2019- डीन जानिकोव्स्की, वाशिंगटन राज्य (14, 33, एनआर)

2020- पार्कर लुईस, यूएससी/ओहियो स्टेट (एनआर, 3, 3)

यह उन खिलाड़ियों में से 8 बनाता है जिन्हें भर्ती सेवाओं में से कम से कम एक में शीर्ष-पांच में दर्जा दिया गया था। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने के लिए नमूने का विस्तार करते हैं जो उनमें से किसी के लिए शीर्ष-दस में था, तो यह बढ़कर 11 हो जाता है। यह देखते हुए कि नमूने में 22 किकर थे, हम कह सकते हैं कि P5 ऑल-कॉन्फ्रेंस/ड्राफ्टी किकर्स के 50% हाई स्कूल से बाहर आने वाले शीर्ष-दस स्तर के खिलाड़ी थे। यह काफी ठोस संख्या की तरह लगता है। लेकिन फिर उन 3 रैंकिंग सेटों के बीच इतनी कम स्थिरता है। 2017 की कक्षा में आपके पास 19 खिलाड़ी थे जो किसी एक रैंकिंग में शीर्ष दस में थे।

यह उस स्थिति की तुलना कैसे करता है कि हमें सैद्धांतिक रूप से स्काउटिंग में बेहतर होना चाहिए? आइए क्वार्टरबैक को देखें जो किकर के समान है जिसमें आप उनमें से केवल एक ही खेलते हैं जब तक कि खराब प्रदर्शन के कारण कोई चोट या बेंचिंग न हो। ऊपर के समान मानदंड का उपयोग करते हुए 2017-20 कक्षाओं से 29 क्वार्टरबैक थे या तो दूसरी टीम को सभी-सम्मेलन बनाने या मसौदा तैयार करने के लिए। उस समय के दौरान 247 ने प्रो-स्टाइल और डुअल-थ्रेट क्वार्टरबैक के विभाजन का इस्तेमाल किया। कंपोजिट में प्रत्येक के लिए शीर्ष-दस लेना 19 के काफी करीब है, जो कि किकर रैंकिंग में से एक में शीर्ष-दस में होने पर समाप्त होता है।

उस डेटा सेट को शामिल करने से पता चलता है कि उच्च स्तरीय सफलता देखने के लिए 29 क्यूबी में से 18 हाई स्कूल से बाहर आने वाले पीआरओ या डीयूएएल के रूप में शीर्ष दस स्तर के खिलाड़ी थे। क्वार्टरबैक के लिए यह 60% है जो कि किकर्स के लिए 50% से अधिक है, लेकिन उतना नहीं जितना मैंने सोचा होगा।

निश्चित रूप से किकर और क्वार्टरबैक के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर है (वास्तव में, एक से अधिक लेकिन मेरे साथ रहें)। नरक में कोई रास्ता नहीं है कि आप एक पावर कॉन्फ्रेंस स्कूल में भी चलने के लिए शीर्ष दस क्वार्टरबैक प्राप्त कर रहे हैं। किकर्स के लिए यह अभी भी एक असामान्य घटना नहीं है। वाशिंगटन के लिए हमें इसे देखने के लिए फरवरी तक वापस स्क्रॉल करना होगा। हकीस ने ग्रैडी ग्रॉस को पसंदीदा वॉक-ऑन के रूप में चुना। उन्हें कोहल्स द्वारा समग्र रूप से #3 और क्रिस सेलर द्वारा 2022 की कक्षा के लिए कुल मिलाकर #10 का दर्जा दिया गया था। सकल के लिए कोई 247-केवल रैंकिंग नहीं थी, लेकिन उपरोक्त इतिहास से पता चलता है कि किसी के लिए एक सेवा द्वारा कुलीन के रूप में देखे जाने के लिए यह असामान्य नहीं है। दूसरा।

और सकल किसी भी तरह से सकल अपवाद नहीं है (क्षमा करें)। हो सकता है कि उन रैंकिंग सेटों में से एक में #3 रेटेड किकर सुपर आम नहीं है, लेकिन कोहल के शीर्ष दस रेटेड किकरों में से लगभग 20% एक प्रमुख कार्यक्रम में पीडब्लूओ के रूप में समाप्त होते हैं। किकर के रूप में अभिजात वर्ग के रूप में देखा जाना उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना कि क्यूबी (क्यूबी में 5/22 शीर्ष तीन बनाम 12/29 किकर के लिए)। #5 रेटेड किकर और #12 रेटेड किकर के बीच का अंतर औसतन इतना अच्छा नहीं है। इसलिए यदि आप एक वर्ष के लिए परिसर में #12 रेटेड प्राप्त कर सकते हैं, तो यह पता लगाने के लिए कि क्या वह ऐसा दिखता है कि छात्रवृत्ति निर्णय लेने से पहले वह एक स्टार्टर हो सकता है, तो आप ऐसा क्यों नहीं करेंगे?

पिछले साल उन 3 स्काउटिंग सेवाओं में से 2 में शीर्ष स्थान पर रहने वाला किकर वाशिंगटन राज्य से था (यद्यपि सुदूर पूर्वी वाशिंगटन से)। जिस तरह से इन-स्टेट भर्ती हाल ही में हुई है, यह संभव है कि भले ही यूडब्ल्यू ने उन्हें प्राथमिकता दी हो, उन्होंने छोड़ दिया होगा। लेकिन मान लीजिए कि वाशिंगटन अगर वे प्रयास करते और उन्हें छात्रवृत्ति की पेशकश देते तो देश में आम सहमति के शीर्ष व्यक्ति को पाने की गारंटी दी जाती। वह इस साल अपने अंतिम सीज़न में पीटन हेनरी के साथ फिर से तैयार हो सकता था, फिर अगले साल स्पष्ट उत्तराधिकार योजना के रूप में कार्यभार संभाला। क्या एक अतिरिक्त छात्रवृत्ति पर कब्जा करने और उस खिलाड़ी से अपग्रेड के लायक आपके लचीलेपन को सीमित करने की लागत बनाम ग्रैडी ग्रॉस को वॉक-ऑन के रूप में प्राप्त करना है? ट्रांसफर पोर्टल युग में मुझे यकीन नहीं है कि यह है।

क्या होगा अगर जैक्सन किर्कलैंड के पास वापस आने के लिए छात्रवृत्ति उपलब्ध नहीं थी क्योंकि वाशिंगटन में इस साल 2 किकर थे? क्या होगा यदि एलबी क्रिस मोल उस निर्णय के कारण लाइनबैकिंग कोर के लिए देर से सुदृढ़ीकरण नहीं कर सका? संभावना नहीं है कि यह उस पर आ गया होगा लेकिन अवसर लागत एक वास्तविक चीज है।

इन सबसे ऊपर ट्रांसफर पोर्टल है। यह ऑफ सीजन वाशिंगटन पंटर रेस पोर्टर के नुकसान से निपट रहा था, जो एक शानदार सीजन से बाहर आ रहा था, शायद यूडब्ल्यू के सर्वश्रेष्ठ 5 खिलाड़ियों में से एक। पूर्व वॉक-ऑन (देखें) ने अपनी बारी का इंतजार किया और फिर छात्रवृत्ति पर रखा गया। जिमी लेक के पास उत्तराधिकार की योजना थी क्योंकि ट्रिस्टन ब्राउन को भी एक छात्रवृत्ति दी गई थी और इसे लेने के लिए तैयार होने के लिए अंतिम गिरावट को फिर से तैयार किया गया था। यह एक विशेषज्ञ के लिए छात्रवृत्ति ओवरलैप का मामला था, लेकिन COVID के बाद के मौसम में इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। तब हमें पता चला कि ब्राउन ने एक अज्ञात कारण के लिए टीम को छोड़ दिया और यूडब्ल्यू को एक आगोश में छोड़ दिया। सौभाग्य से ट्रांसफर पोर्टल वहीं है और डेबॉयर ने केविन रयान को इडाहो स्टेट से उठाया। हमने अभी तक रयान को एक्शन में नहीं देखा है, लेकिन उसका इतिहास बताता है कि वह पूरी तरह से उपयोगी पंटर विकल्प होगा।

किकर/पंटर रैंकिंग की अविश्वसनीयता का एक हिस्सा इसका मतलब है कि ऐसे विशेषज्ञ होने जा रहे हैं जो एफसीएस या निचले स्तर की एफबीएस टीमों में समाप्त होते हैं जो काफी अच्छे हैं। हर साल एक उच्च स्तर की FBS टीम में कूदने की कोशिश करने के लिए पोर्टल में प्रवेश करने के इच्छुक एक अच्छी संख्या होने जा रही है। हाई स्कूल से बाहर एक किकर को छात्रवृत्ति देने का जोखिम क्यों है और फिर उसे परिसर में यह पता लगाने के लिए कि वह वह नहीं है जो आपने सोचा था कि वह होगा? यदि ऐसा कॉर्नरबैक में होता है तो ओह ठीक है, आप उसे विशेष टीमों की ड्यूटी पर रख सकते हैं और अभ्यास में गहराई के रूप में उसका उपयोग कर सकते हैं। यदि यह किकर में होता है तो आपको उस छात्रवृत्ति का उपयोग करना होगा जिसे आपने मूल्यांकन गलती पर पैच करने के लिए उपयोग करने की योजना नहीं बनाई थी।

क्या यह एक सनकी दृष्टिकोण है? ज़रूर। लेकिन यह मेरे लिए हर दूसरे वर्ष के लिए बहुत अधिक समझ में आता है या सबसे उच्च श्रेणी के किकर और / या पंटर को आप पसंदीदा वॉक-ऑन के रूप में ला सकते हैं। उन्हें बताएं कि अगर वे नौकरी जीत जाते हैं तो उन्हें छात्रवृत्ति पर रखा जाएगा। इस बीच आप ट्रांसफर पोर्टल का इस्तेमाल किसी भरोसेमंद सीनियर को उनसे आगे लाने के लिए कर सकते हैं। यदि पीडब्ल्यूओ काम नहीं करता है तो आप अगले साल फिर से इसके लिए जाते हैं। यदि आपने व्यवहार में जो देखा है उसके माध्यम से पीडब्लूओ के पास वह है जो उसे लेता है तो आगे बढ़ें और उन्हें छात्रवृत्ति पर रखें, अगले स्थानांतरण में न लाएं, और आपने अगले कुछ वर्षों के लिए अपने किकर/पंटर स्पॉट को हल कर लिया है।

हो सकता है कि अचानक ओ'डीया या ईस्टसाइड कैथोलिक में एक वरिष्ठ किकर यह गिरावट दिखाई दे और 50-यार्ड फील्ड लक्ष्यों को हासिल करना शुरू कर दे और डीबॉयर उसे छात्रवृत्ति प्रदान करता है। यह संभव है। अधिक संभावना है, हालांकि ऐसा लगता है कि डेबॉयर समझता है कि वह ग्रैडी ग्रॉस ऑल फॉल की जांच कर सकता है और यदि ग्रॉस भविष्य के योगदानकर्ता की तरह दिखता है तो वह सीजन के बाद उसे हेनरी की छात्रवृत्ति दे सकता है। यदि यह स्पष्ट नहीं है कि ग्रॉस तैयार है, तो ट्विटर पर एक वूफ की अपेक्षा करें जो एक लेटडाउन बन जाए जब आपको पता चले कि यह एक एफसीएस ट्रांसफर किकर है (यह एफसीएस किकर्स के बारे में उत्साहित नहीं होने के लिए आप पर है)। क्या यह डेबॉयर की योजना होनी चाहिए तो वह वास्तव में आप से एक बड़ा अंगूठा प्राप्त करेगा।